उत्तर प्रदेशनई दिल्ली

बीजेपी ने कंगना रनौत की विवादित टिप्पणी से पल्ला झाड़ा, पार्टी ने जारी किया नोटिस

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस और बीजेपी सांसद कंगना रनौत अपने विवादित बयानों को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहती हैं। हाल ही में, उन्होंने किसान आंदोलन पर एक टिप्पणी की थी, जिसमें उन्होंने दावा किया कि आंदोलन के दौरान कई महिलाओं के साथ दुष्कर्म हुआ। इस टिप्पणी पर कई किसान संगठनों ने कड़ी प्रतिक्रिया दी, और अब भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) ने कंगना की टिप्पणी से पल्ला झाड़ते हुए एक बयान जारी किया है।

बीजेपी ने जारी किया नोटिस सोमवार को बीजेपी ने एक नोटिस जारी कर कंगना रनौत को पार्टी के नीतिगत मामलों पर बोलने की अनुमति न होने की बात कही। पार्टी ने स्पष्ट किया कि कंगना रनौत के बयान से उसका कोई संबंध नहीं है और भविष्य में उन्हें ऐसे विवादित बयान देने से परहेज करने की सलाह दी है। बीजेपी ने ‘सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास और सबका प्रयास’ के सिद्धांतों के प्रति अपनी प्रतिबद्धता को दोहराया और सामाजिक सद्भाव बनाए रखने की अपील की।

कांग्रेस ने बीजेपी और केंद्र से मांगा जवाब कंगना रनौत की इस टिप्पणी पर कांग्रेस नेता सुप्रिया श्रीनेत ने तीखी प्रतिक्रिया दी है। सुप्रिया ने पूछा, “अगर मोदी सरकार मानती है कि विदेशी ताकतें हमारे आंतरिक मामलों में हस्तक्षेप कर रही हैं, तो इस पर क्या कदम उठाए जा रहे हैं?” उन्होंने भाजपा नेताओं द्वारा किसानों के खिलाफ ‘अपमानजनक भाषा’ के इस्तेमाल की आलोचना की और कंगना की टिप्पणियों की निंदा की। सुप्रिया ने कहा, “अगर ये आरोप झूठे हैं, तो सांसद को सार्वजनिक रूप से माफी मांगनी चाहिए।”

कंगना रनौत ने अपने एक वीडियो में आरोप लगाया था कि किसानों के विरोध प्रदर्शन के दौरान ‘शव लटक रहे थे और बलात्कार हो रहे थे,’ जो विवाद का कारण बना है। बीजेपी के नोटिस और कांग्रेस की आलोचना के बीच, यह देखना दिलचस्प होगा कि कंगना और उनकी पार्टी के बीच आगे क्या प्रतिक्रिया होती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *