बाजपुर

जलभराव का स्थाई समाधान कराने पर नगर पालिका प्रशासक एसडीएम को किया सम्मानित

बाजपुर: नगर पालिका प्रशासक का पदभार ग्रहण करते ही एसडीएम राकेश चन्द्र तिवारी द्वारा चकरपुर रेलवे अण्डरपास में होने वाले जलभराव का स्थाई समाधान कराने पर स्थानीय नागरिकों ने चकरपुर रेलवे अण्डरपास निर्माण आंदोलन के अगुवा हेम काण्डपाल की अगुवाई में एसडीएम राकेश  चन्द्र तिवारी को शाॅल ओढ़ाकर सम्मानित किया।

यहाँ बता दें कि थोड़ी सी बरसात होते ही अण्डरपास जलमग्न हो जाता है। समस्या निदान हेतु क्षेत्रीय जनप्रतिनिधियों से तमाम बार माँग की गई, लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई। किसी भी जनप्रतिनिधि ने समस्या निदान हेतु गंभीरता नहीं दिखाई और मात्र कोरे आश्वासन देकर बरगलाने का कार्य किया। नगर पालिका प्रशासक का पदभार ग्रहण करते ही एसडीएम राकेश चन्द्र तिवारी द्वारा चकरपुर रेलवे अण्डरपास में होने वाले जलभराव का स्थाई समाधान करने के निर्देश अधीनस्थों को दिये। नगर पालिका के वरिष्ठ कर्मचारी सीताराम तिवारी की अगुवाई में पालिका टीम ने कार्य करते हुए समस्या का स्थाई निदान कर दिया हैं। अब एक बटन दबाते ही अण्डरपास में होने वाले जलभराव से निजात मिलेगी।

इस मौके पर चकरपुर के पूर्व ग्राम प्रधान अशोक काम्बोज, भाजपा नेता विमल शर्मा, एडवोकेट दीपक श्रीवास्तव, शीतला प्रसाद मिश्र आदि थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *