मनोरंजन

विजय की आखिरी फिल्म दलपति 69 का पहला पोस्टर जारी, निर्माताओं ने रिलीज की तारीख से उठाया पर्दा

दलपति 69 साउथ सुपरस्टार विजय की राजनीति में प्रवेश से पहले आखिरी फिल्म होगी। द गोट की रिलीज के कुछ ही दिनों बाद विजय की अगली फिल्म पर एक अपडेट आया है। इस फिल्म का निर्माण केवीएन प्रोडक्शंस करने जा रहा है। बीते दिन प्रोडक्शन हाउस ने आधिकारिक तौर पर एक भावुक वीडियो जारी करते हुए दलपति 69 के बारे में जानकारी दी थी। वहीं, अब केवीएन प्रोडक्शंस ने आधिकारिक तौर पर फिल्म का एलान कर दिया है। साथ ही उन्होंने दलपति 69 का पहला पोस्टर भी जारी किया।

केवीएन प्रोडक्शंस ने फिल्म की घोषणा करते हुए इसका पहला पोस्टर जारी किया। इसके साथ ही उन्होंने फिल्म के बारे में दिलचस्प जानकरियां भी साझा कीं। वहीं, उन्होंने दलपति 69 की रिलीज की तारीख से भी पर्दा उठा दिया है। निर्माताओं द्वारा जारी किए गए पोस्टर में विजय के हाथों को दिखाया गया है और उनके साथ में जल्दी हुई एक मशाल दिख रही है। पोस्टर पर लिखा है कि लोकतंत्र के मशाल वाहक जल्द आ रहे हैं।

निर्माताओं ने यह भी बताया है कि इस फिल्म का निर्देशन एच विनोत करेंगे। फिल्म में सुपरस्टार विजय मुख्य भूमिका निभाएंगे, लेकिन अब अन्य कलाकारों का खुलासा नहीं किया गया है। फिल्म के लिए संगीत अनिरुद्ध रविचंदर बनाएंगे। पोस्ट साझा करते हुए निर्माताओं ने लिखा, हमें यह घोषणा करते हुए बहुत गर्व और उत्साह हो रहा है कि हमारी पहली तमिल फिल्म दलपति 69 है, जिसका निर्देशन दूरदर्शी एच विनोत ने किया है, जिसमें संसेशन रॉकस्टार अनिरुद्ध रविचंदर का संगीत है।

इसके साथ ही निर्माताओं ने फिल्म की रिलीज डेट का भी खुलासा किया है। यह फिल्म अगले साल यानी अक्तूबर, 2025 में रिलीज होगी। पोस्टर से लग रहा है कि फिल्म की कहानी सोशल ड्रामा थ्रिलर फिल्म होगी। इससे पहले निर्माताओं ने एक भावनात्मक वीडियो जारी किया था, जिसमें विजय की इंडस्ट्री में 30 साल की यात्रा दिखाई गई थी। तीस साल से ज्यादा समय से तमिल फैंस के दिलों में राज करने वाले अभिनेता विजय इस फिल्म के जरिए सिनेमा को अलविदा कहने जा रहे हैं।

रिपोर्ट्स के अनुसार, निर्देशक एच विनोत और उनकी टीम अक्तूबर 2024 में विजय अभिनीत आगामी फिल्म की शूटिंग शुरू करने की योजना बना रही है। फिल्म में विजय को पहले कभी नहीं देखे गए अवतार में दिखाने की उम्मीद है। मलयालम सुपरस्टार मोहनलाल इस अनाम फिल्म में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाने के लिए बातचीत कर रहे हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार, सामंथा रुथ प्रभु को फिल्म में विजय के साथ मुख्य भूमिका निभाने के लिए संपर्क किया गया है। सत्यन सूर्यन के फोटोग्राफी निर्देशक के रूप में इस परियोजना में शामिल होने की उम्मीद है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *